GWALIOR NEWS- होटल सिटी ग्रैंड के मैनेजर की पत्नी की हत्या

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में होटल मैनेजर की पत्नी का कत्ल कर दिया गया उसके ही घर में हत्या कर दी गई है। घटना के समय महिला का डेढ़ साल का बेटा उसके ही पास था। दोपहर बाद जब महिला का पति घर पहुंचा तो पत्नी मृत पड़ी थी। उसका डेढ़ साल का बेटा मां की मौत से अनजान उसके पेट पर खेल रहा था। घर से करीब 10 तोला सोना व 50 हजार रुपए नकदी चोरी हुआ है। 

पत्नी को इस तरह पड़ा देखने के बाद पति उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचा, जहां डॉक्टर ने महिला का चेकअप कर उसे मृत घोषित कर दिया। शहर के जनकगंज स्थित अयोध्या नगरी गली नंबर-2 में रहने वाले मनीष शर्मा की पत्नी माला शर्मा हत्या हुई है। बताया गया है कि मृतक महिला का पति मनीष पुराने हाईकोर्ट के पास होटल सिटी ग्रैंड में मैनेजर है। मनीष होटल जाने के लिए सुबह 11 बजे घर से निकला, दोपहर 3 बजे घर वापस लौटकर आया तो घर के सारे दरवाजे खुले हुए थे, उसने अंदर जाकर देखा तो उसकी पत्नी माला बेड पर पड़ी हुई थी और उसका डेढ़ साल का बेटा उसके पेट पर खेल रहा था। 

घर में रखी अलमारी का सामान बिखरा हुआ पढ़ा था और उसमें रखे 10 तोला सोने के जेवर व 50 हजार रुपए नगद गायब थे। जिसके बाद पति आनन-फानन में पत्नी को हॉस्पिटल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टर ने महिला का चेकअप कर उसे मृत घोषित कर दिया। जिसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी सूचना लगते ही पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर जा पहुंचे जहां मृतक महिला के शव की जांच पड़ताल कर पीएम हाउस के लिए भेजकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला की मौत किन परिस्थितियों में हुई है अभी इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि हो सकता है कि लूट करने आए लुटेरों का महिला ने विरोध किया हो इसलिए लुटेरों महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और पूरा माल लेकर वहां से भाग निकले। पर पुलिस को वहां फोर्स एंट्री के कोई सबूत नहीं मिले हैं, लेकिन हैरत की बात यह है कि जिस घर में महिला और उसका पति रहता है उसके ऊपर वाली मंजिल में उसके घर किराएदार भी रहते हैं। महिला के साथ इतना सब कुछ हो गया और किराएदार को महिला की हत्या होने की भनक तक नहीं लगी।

पुलिस को पति की कहानी पर संदेह

मृतक महिला माला के पति मनीष शर्मा ने बताया कि सुबह 11 बजे वह होटल ड्यूटी करने के लिए घर से निकला था, जब वह दोपहर 3 बजे घर वापस आया तो उसे घर के दरवाजे खुले मिले अंदर जाकर देखा तो माला मृत अवस्था में पलंग पर पड़ी हुई थी और घर में रखी अलमारी से सोना और नकदी गायब थे। वह उसे लेकर अस्पताल भी गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसका कहना है कि लूट करने आए अज्ञात बदमाशों ने उसकी पत्नी की हत्या की है। 

फोर्स एंट्री या महिला के शरीर पर संघर्ष के कोई निशान न होने पर पर पुलिस के पति की कहानी पर संदेह है। सीएसपी मुनेश राजोरिया का कहना है कि एक महिला की उसी के घर में गला दबाकर हत्या कर दी गई है। सूचना मिलने पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंचा हैं। हत्या के कारणों की पड़ताल की जा रही है।