CM Sir, बाल भवन के अनुदेशक व संगतकारों को भी 90 प्रतिशत वेतन दिलवा दीजिए- Khula Khat

माननीय मुख्यमंत्री महोदय
, महिला एवं बाल विकास विभाग के द्वारा मध्यप्रदेश में बाल भवन सात संभागों में चलाए जा रहे हैं। भोपाल, इन्दौर, उज्जैन, ग्वालियर, सागर, जबलपुर, रीवा संभाग स्तर पर हैं। 

वर्ष 2008 से अनुदेशक व संगतकारों की न्युक्ति संविदा आधार पर पांच हजार व तीन हजार रुपए प्रतिमाह मानदेय पर की गई थी। तब से लेकर आज तक 9961/ व 6098/ रुपये प्रति माह ही बढ़ सका। 5 जून 2018 को कैबिनेट की बैठक में संविदा कर्मचारियों को, नियमित कर्मचारियों के 90/ प़तिशत देने का जो आदेश पारित हुआ था, हमें वो भी नहीं दिया गया। 

हमारे कार्यालय से जानकारी तो ले ली उस पर कोई निर्णय आज तक नहीं लिया गया। आपसे हमारा अनुरोध सिर्फ यही है कि हमें भी जैसा दूसरे विभागों को 90 प्रतिशत दिया गया, वैसा ही दिया जाये। जिससे कि हमें अपना जीवन यापन करने में कठिनाइयों का सामना करने की शक्ति प़ाप्त हो सके। 
भवदीय, बाल भवन के समस्त अनुदेशक व संगतकार 

अस्वीकरण: खुला-खत एक ओपन प्लेटफार्म है। यहां मध्य प्रदेश के सभी जागरूक नागरिक सरकारी नीतियों की समीक्षा करते हैं। सुझाव देते हैं एवं समस्याओं की जानकारी देते हैं। पत्र लेखक के विचार उसके निजी होते हैं। इससे पूर्व प्रकाशित हुए खुले खत पढ़ने के लिए कृपया Khula Khat पर क्लिक करें. यदि आपके पास भी है कुछ ऐसा जो मध्य प्रदेश के हित में हो, तो कृपया लिख भेजिए हमारा ई-पता है:- editorbhopalsamachar@gmail.com