BHOPAL में SI को हाई स्पीड कार ने रोंदा, मौत, राष्ट्रपति सराहनीय पदक मिला था

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में राष्ट्रपति  सराहनीय सेवा पदक से पुरुस्कृत SI की सड़क हादसे में मौत हो गई। धनतेरस को अंजली काम्प्लेक्स टीटी नगर इलाके में उन्हें जोरदार टक्कर मार दी थी। SI नर्मदा अस्पताल में उपचार चल रहा था। 30 अक्टूबर की सुबह करीब 4 बजे उनकी मौत हो गई। उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी। पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार को जब्त कर ड्राइवर को गिरप्तार कर लिया है।

परिजनों ने बताया कि SI संजय सुधाकर को 15 अगस्त को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राष्ट्रपति के सराहनीय सेवा पदक से सम्मानित किया गया था। परिजनों ने बताया कि संजय अपने पीछे परिवार में पत्नी और एकलौते बेटे के छोड़ कर चले गए। पुलिस मुख्यालय में उनकी शाखा में साथ काम करने वाले कर्मचारियों ने बताया कि संजय की विभाग के कामों को लेकर बहुत ही संजीदा रहते थे। वह कभी भी काम का टरकाते नहीं थे। फाइल मिलते ही वह तुरंत ही काम करना शुरू कर देते थे।

टीटी नगर टीआई चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि हादसे के वक्त कार नेहरू नगर निवासी शशांक गुप्ता ड्राइव कर रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि वह कार चला रहा था इसी दौरान उसके मोबाइल पर किसी का फोन आ गया। वह फोन रिसीव कर बात करने लगा। तभी गाड़ी पैदल जा रहे सब-इंस्पेक्टर संजय के शरीर को टक्कर लग गई। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन उन्हें गंभीर हालत में नर्मदा अस्पताल में एडमिट कराया। करीब 8 दिन अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान रविवार की सुबह करीब 4 बजे उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। कार शशांक के नाम से ही रजिस्टर्ड है। वह मेडिकल सेक्टर में काम करता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !