MPPSC उम्मीदवारों पर इंदौर में लाठीचार्ज, ABVP नेताओं के साथ CM से मिलने गए थे - NEWS TODAY

मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन इंदौर के उम्मीदवारों पर देवी अहिल्याबाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बाहर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। उनके मोबाइल फोन छीन लिए गए। सभी उम्मीदवार ABVP नेताओं के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने गए थे। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर में पथ विक्रेता हितग्राही सम्मेलन एवं लवकुश चौराहा पर फ्लाईओवर ब्रिज का भूमि पूजन इत्यादि सहित कई कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए गए थे। इस अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के घनश्याम सिंह चौहान सहित कई छात्र नेता इंदौर की समस्याओं के बारे में बताने के लिए मुख्यमंत्री से मिलना चाहते थे। ABVP के छात्र नेताओं के साथ मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के उम्मीदवार, कृषि विश्वविद्यालय के छात्र और प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड कर्मचारी चयन बोर्ड के उम्मीदवार उपस्थित थे। 

निर्धारित किया गया था कि सभी कार्यक्रमों के संपन्न हो जाने के बाद मुख्यमंत्री जब वापस भोपाल लौटेंगे तब एयरपोर्ट के बाहर उन्हें अपनी समस्या बताई जाएगी। मौके पर पुलिस बल भी मौजूद था। एयरपोर्ट के दरवाजे के बाहर इंतजार करते हुए उम्मीदवारों ने नारे लगाना शुरू कर दिया। एबीवीपी पदाधिकारी घनश्याम सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन पर लाठियां बरसाई, मोबाइल छिन लिए, अभद्रता की। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे छात्र नेताओं और कैंडिडेंट्स को हिरासत में ले लिया। सीएम के आने के पहले ही उन्हें पुलिस की गाड़ी में बैठा दिया।