JDS COLLEGE HOSTEL में खरगोन की छात्रा ने सुसाइड किया

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर में मूल रूप से खरगोन की रहने वाली बीकॉम स्टूडेंट के सुसाइड का मामला सामने आया है। छात्रा इंदौर में कॉम्पिटिटिव एग्जाम की भी तैयारी कर रही थी। वह यहां हॉस्टल में रहती थी। पढ़ाई के डिप्रेशन के कारण उसके द्वारा ये कदम उठाने की बात सामने आ रही है।

मामला इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र का है। यहां जीडीसी कॉलेज में पढ़ने वाली ज्योति पुत्री नाथू बर्डे हॉस्टल में रह कर पढ़ाई कर रही थी। पढ़ाई के डिप्रेशन में आकर छात्रा ने सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि डिप्रेशन में उसने दो दिन पहले जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम उसका पीएम करवाया।

अन्नपूर्णा थाने के एएसआई रघुवीर जाट के मुताबिक पूछताछ में ये बात सामने आई है कि उसने पढ़ाई के टेंशन में आकर जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिससे उसकी मौत हो गई। पिता नाथू बर्डे ने कहा कि बेटी यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी। मगर पढ़ाई को लेकर डिप्रेशन में थी। इसके चलते उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। सूचना मिली तो वे यहां पहुंचे। बेटी जीजाबाई कॉलेज में पढ़ाई करती थी और हॉस्टल में रहती थी।