GWALIOR NEWS- बिजली इंजीनियर दुष्कर्म करने दवाई खाता था, FIR दर्ज

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक महिला ने अपने ही पति के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है। महिला की 8 महीने पहले ही शादी हुई थी। उसका इंजीनियर पति पहले से शादीशुदा है। पहली पत्नी से तलाक का मामला इंदौर कोर्ट में चल रहा है। यह बात शादी के 16वें दिन उसे पता चली। 

तलाक का मामला छिपाने का कारण पूछा तो उसने मोबाइल छीन लिया और कमरे में बंधक बनाकर रखने लगा, पीटना शुरू कर दिया।। उसने कई बार सेक्स पॉवर बढ़ाने की गोलियां खाकर दुष्कृत्य किया। रविवार शाम को महिला की शिकायत पर महाराजपुरा पुलिस ने केस दर्ज कर डायरी मंदसौर पुलिस को भेज दी है।

शहर के सागरताल के पास की रहने वाली 26 साल की रिचा (बदला हुआ नाम) की शादी 23 जनवरी 2022 को ग्वालियर निवासी विराट(बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी। पति मंदसौर बिजली कंपनी में बतौर इंजीनियर पदस्थ है। शादी के अगले ही दिन 24 जनवरी को वह पत्नी को अपने साथ मंदसौर ले गया। शादी के 16वें दिन उसे पता चला की पति पहले से शादीशुदा है और पहली पत्नी से तलाक का मामला इंदौर कोर्ट में चल रहा है। 

पत्नी ने मामला छिपाने का कारण पूछा तो पति उग्र हो गया। उसने के साथ मारपीट की और बंधक बना लिया। वह पत्नी को कमरे में बंद रखकर यातनाएं देने लगा। पीड़िता ने बताया कि पति की इस हरकत के बाद उसने उससे दूरी बनाने की कोशिश की। ऐसे में पति सेक्स पॉवर बढ़ाने की गोलियां खाकर दुष्कर्म करने लगा। उसने कई बार ऐसा किया। जिससे उसे बहुत पीड़ा होती थी, लेकिन आरोपी को उसे परेशान और रोता देख मता आता था।

पीड़िता को पता चला कि उसके पति के दूसरी लड़कियों से भी संबंध हैं। इसके बाद पति का अत्याचार और बढ़ गया। उनसे मोबाइल ले लिया और मायके में बात कराना बंद कर दिया। उसे एक कमरे में बंधक बनाकर रखने लगा। कुछ कहती तो पीटता था। एक दिन मौका मिला तो वहां से भागकर पिता के घर ग्वालियर आ गई। जब मैं शिकायत करने अपने माता-पिता के साथ ससुराल गई तो सास-ससुर से हमें मारकर घर से भगा दिया। सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटनाक्रम मंदसौर जिले का होने पर केस डायरी वहां भेज दी गई है।