कारोबारी नीतेश सिंघानिया की WIFE ने बताया, वह फरार नहीं हुई, पुलिस ने गलत जानकारी दी है

इंदौर के प्रतिष्ठित कारोबारी श्री नितेश सिंघानिया की पत्नी ने इंदौर पुलिस कमिश्नर को ई-मेल के माध्यम से बताया है कि वह फरार नहीं हुई है बल्कि अपने पति के वकील और होटल स्टाफ को बताकर अपने मायके रवाना हुई थी। उन्होंने यह भी बताया कि वह इस मामले में आरोपी नहीं बल्कि पीड़ित हैं। उन्होंने टीआई लसूडिया पर आरोप लगाया, पुलिस इंस्पेक्टर ने इस मामले में पत्रकारों को गलत जानकारी दी है।

नितेश की पत्नी ने पुलिस कमिश्नर इंदौर को एक ईमेल के माध्यम से पूरे घटनाक्रम का विस्तृत ब्यौरा प्रस्तुत किया है। इससे पहले इंदौर में उनके खिलाफ उनके पति ने एक आपराधिक प्रकरण दर्ज करा दिया है। लोकल पुलिस ने स्थानीय पत्रकारों को बताया था कि दंपति के विवाद के निपटारे के लिए काउंसलिंग की जा रही थी। सुरक्षा की दृष्टि से नितेश की पत्नी को एक होटल में ठहराया गया था, लेकिन वह बिना किसी को बताए अचानक गायब हो गई। 

नितेश की पत्नी ने पूरे घटनाक्रम के साथ यह भी बताया कि उन्होंने होटल स्टाफ को बता कर प्रॉपर चेक आउट किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने पति के वकील को भी अपने जाने की सूचना दी है और अपने मायके का पूरा पता बताते हुए यह निवेदन किया था कि मेरे बयान मेरे मायके में रिकॉर्ड किए जाएं। नितेश की पत्नी ने बताया कि वह गर्भवती है और ऐसी स्थिति में तनावपूर्ण माहौल उनके एवं गर्भस्थ शिशु के लिए अच्छा नहीं है।