संगठन महामंत्री हितानंद ने दिया सीएम शिवराज सिंह को संकेत, आप भी देखिए- MP NEWS

मध्यप्रदेश में सत्ता परिवर्तन नहीं हुआ है परंतु भारतीय जनता पार्टी के संसदीय बोर्ड से अचानक शिवराज सिंह चौहान का नाम काट दिए जाने से माहौल बदल गया है। कांग्रेस पार्टी के लोग अवसर का आनंद ले रहे हैं और भाजपा में एक वर्ग शिवराज युग के अंत का अनुमान लगा रहा है। शिवराज के चेहरे पर भी उदासी नजर आई। इस सबके बीच प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने शिवराज सहित भाजपा के कई दिग्गज नेताओं को एक संकेत दिया है। 

श्री हितानंद ने एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में बंदर की प्रजाति का एक जानवर रस्सी पर झूलता हुआ खतरनाक लकड़ी का पुल पार करता हुआ दिखाई दे रहा है। वाइल्ड लाइफ के हिसाब से यह कोई बड़ी बात नहीं है परंतु श्री हितानंद ने इसके कैप्शन में लिखा है, जीवन में संतुलन बनाकर रखिए और अपने ऊपर भरोसा कीजिए। 

वर्तमान में जब भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के गर्भ में लहरें तेज हो रही है। प्रदेश संगठन महामंत्री का यह संदेश, काफी कुछ बयां करता है। श्री हितानंद के 10 शब्द हाल ही में घटित हुए घटनाक्रम के कारण और उनका निवारण प्रस्तुत कर रहे हैं। अब देखना यह है कि अगले 1 साल मध्यप्रदेश के कितने भाजपा नेता संतुलन बना कर रख पाते हैं और किसी और के बजाए अपने ऊपर भरोसा कर पाते हैं।