MP NEWS- आउटसोर्स कर्मचारियों को तंग करने वाले 8 जिला शिक्षा अधिकारियों को नोटिस

मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा के अंतर्गत कंप्यूटर ऑपरेटर, सिक्योरिटी गार्ड एवं सफाई कर्मी सेवाओं के लिए एमपीकाॅन लिमिटेड द्वारा आउटसोर्स कर्मचारी उपलब्ध कराए गए हैं। लोक शिक्षण संचालनालय को जानकारी मिली है कि मध्य प्रदेश के 8 जिला शिक्षा अधिकारियों द्वारा कर्मचारियों को तंग किया जा रहा है। कर्मचारियों का वेतन भुगतान समय पर नहीं हो पा रहा है। 

श्री अभय वर्मा आयुक्त लोक शिक्षण संचालनालय मध्य प्रदेश द्वारा जिला शिक्षा अधिकारी दतिया, शिवपुरी, सीधी, अलीराजपुर, दमोह, गुना, सागर एवं सतना के नाम नोटिस जारी किया गया है। बताया गया है कि दतिया शिवपुरी एवं सीधी के जिला शिक्षा अधिकारियों ने मांगे जाने पर भी आउटसोर्स कर्मचारियों की उपस्थिति नहीं भेजी। जिला शिक्षा अधिकारी अलीराजपुर दमोह गुना सागर एवं सतना द्वारा बिल प्राप्त होने के बावजूद भुगतान नहीं किया गया। इसके कारण कंपनी द्वारा कर्मचारियों को वेतन भुगतान नहीं हो पा रहा है। कमिश्नर डीपीआई ने लिखा है कि यह स्थिति अत्यंत आपत्तिजनक है। 

एमपीकाॅन ने कर्मचारियों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया

एमपीकाॅन लिमिटेड ने आउटसोर्स कर्मचारियों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। कर्मचारियों को यदि जिला शिक्षा अधिकारी अथवा किसी अन्य शासकीय अधिकारी और कर्मचारी से कोई समस्या है तो वह श्री रतन सिंह कुशवाह से मोबाइल नंबर 9977953099 पर संपर्क कर सकते हैं। ऑफिस में कर्मचारियों की सहायता के लिए 0755 4909829 एवं 4074973 पर संपर्क कर सकते हैं।