INDORE NEWS- भय्यू महाराज वाली पलक जेल के अंदर लेडी डॉन बन गई है

मध्यप्रदेश के इंदौर में भय्यू महाराज सुसाइड केस में जेल में बंद पलक पुराणिक अब पहले से ज्यादा खतरनाक हो गई है। इंदौर जेल के महिला वार्ड में पलक का सिक्का चलता है। वह किसी डॉन की तरह जेल में आने वाली हर नई महिला कैदी की रैगिंग करती है। जेल में बंद महिला कैदियों से वसूली करती है। यह खुलासा जेल कर्मचारी रूबीना दिलावर खान ने किया है। 

हाई प्रोफाइल महिला कैदी पायल सैमुअल उर्फ हसीना के पास मोबाइल मिलने के बाद जेल प्रहरी के पद पर पदस्थ रुबीना खान को सस्पेंड कर दिया गया। इन्वेस्टिगेशन के दौरान उसने कई बड़े खुलासे किए। जांच टीम को बयान देने के बाद रुबीना खान ने पत्रकारों से भी बात की। रुबीना खान ने बताया कि जेल में महिला वार्ड की अर्चना चौहान, भय्यू महाराज मामले में बंद पलक और महिला सेल की बैरक प्रभारी श्वेता, तीनों मिलकर जेल में अपना सिक्का चलाती हैं। 

रुबीना ने बताया कि भय्यू महाराज वाली पलक महिला कैदियों के साथ मारपीट करती है। उनकी रैगिंग करती है और अपने तरीके से महिला कैदियों को सजाएं देती है। महिला कैदियों को तब तक प्रताड़ित किया जाता है जब तक कि वह पलक की हर बात मानने के लिए तैयार ना हो जाए। पलक सरकारी कर्मचारी नहीं बल्कि एक कैदी है इसलिए सारे ऐसे काम पलक करती है जो क्राइम की लिस्ट में आते हैं। मैट्रन अर्चना महिला कैदियों की पलक से सेटिंग करवाती है। 

पलक पुराणिक ने भय्यूजी महाराज के साथ क्या किया था 

पलक पुराणिक एक शीशा के तौर पर भय्यूजी महाराज के संपर्क में आई थी फिर नजदीकी बढ़ा ली। भय्यू महाराज ने जीवन की सबसे बड़ी गलती की, जिसके लिए उन्हें सुसाइड करना पड़ा। 11 जून 2018 को महाराज को फोन कर धमकाया था- शादी करो, वरना दाती महाराज जैसे भागते फिरोगे। इससे वे बदनामी के डर से घबरा गए और दूसरे दिन ही दिन गोली मारकर खुदकुशी कर ली। 

राज को छुपाए रखने के लिए भय्यूजी महाराज, पलक पुराणिक के पिता को डेढ़ लाख रुपए महीने के देते थे लेकिन फिर भी पलक के पिता को संतोष नहीं था। वह आश्रम के कामों में दखल देते थे। फर्जी रसीद कट्टे छपवा कर चंदा इकट्ठा कर लेते थे। जब भय्यूजी महाराज ने पलक को कहा कि वह अपने पिता को आश्रम आने से मना करे तो पलक नहीं पिता के लिए ढाई लाख रुपए महीने मांग लिए। महाराज ने पलक से विनती की थी- अब मेरे पास और पैसे नहीं है। तब पलक ने शर्त रखी थी- आप अपनी पत्नी को घर से निकालो और मुझसे शादी करो।