GWALIOR NEWS- उमा भारती के प्रीतम लोधी का भाजपा के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन

ग्वालियर
। उमा भारती के भाई प्रीतम लोधी ने भाजपा के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन शुरू कर दिया है। ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर प्रीतम लोधी के सामने उनके समर्थकों ने जबरदस्त हंगामा किया। भाजपा नेताओं के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। 

प्रीतम लोधी के ग्वालियर पहुंचने से पहले सोशल मीडिया पर मैसेज प्रसारित होने लगा था। प्रीतम लोधी ने संकेत दिया है कि वह बहुजन समाज पार्टी के लिए काम करेंगे या फिर किसी ऐसी पार्टी के लिए काम करेंगे जिसमें ब्राह्मणों की निंदा करने पर अनुशासनात्मक कार्यवाही का खतरा ना हो। इससे पहले भोपाल में प्रीतम लोधी ने अपने बयान के लिए माफी मांगी थी।

भोपाल से ग्वालियर पहुंचे प्रीतम लोधी फूल बाग स्थित अंबेडकर और गांधी उद्यान में महापुरुषों की प्रतिमा को नमन करने के बाद मीडिया से कहा  कि लोधी समाज की बच्ची के साथ दुराचार और हत्या के मामले में गुस्से में भरकर उन्होंने कोई बात कही थी जिसको काट छांट कर गलत ढंग से पेश किया गया। 

उल्लेखनीय है कि प्रीतम लोधी नहीं शिवपुरी जिले की पिछोर तहसील में एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कथावाचन करने वाले ब्राह्मणों को चरित्रहीन और लालची बताया था। सभा में मौजूद लोधी समाज के लोगों को ब्राह्मण समाज के खिलाफ भड़काने का प्रयास किया था।