GWALIOR NEWS- पुलिस ने अवैध एंट्री वसूली के लिए कमीशन एजेंट रखा था, CSP ने पकड़ा

ग्वालियर
। सीएसपी श्री प्रमोद शाक्य ने एक ऐसे युवक को पकड़ा है जिसे 2 पुलिस कर्मचारियों ने हाईवे पर वाहनों से अवैध एंट्री वसूली के लिए बतौर कमीशन एजेंट नियुक्त किया था। एसएसपी अमित सांघी ने दोनों पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है और उनके कमीशन एजेंट के खिलाफ FIR दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

सीएसपी प्रमोद शाक्य ने अवैध वसूली कर रहे सिपाहियों का स्टिंग ऑपरेशन किया

एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि कुछ दिनों से विक्की फैक्ट्री पर एंट्री कर वाहनों को अवैध प्रवेश देने की शिकायते मिल रही थी। जिस पर गश्त में निकले सीएसपी ग्वालियर प्रमोद शाक्य को जांच व कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। रात करीब तीन बजे सीएसपी उनका स्टॉफ गश्त करते हुए निकले तो जवानों की भूमिका संदिग्ध दिखी तो वह वहां से बेला की बावड़ी पर पहुंचे और विक्की फैक्ट्री की तरफ आ रही वैन में सवार हो गए।

पहले बनाया वीडियो, फिर एसएसपी को बताया

वैन से विक्की फैक्ट्री तिराहे पहुंचे सीएसपी व उनके स्टाफ ने वसूली कर रहे जवानों कुलदीप तोमर, संग्राम सिंह तथा प्राइवेट युवक वैभव चौबे निवासी थाटीपुर का वीडियो बनाया और जब वीडियो में तीनों कैद हो गए तो सीएसपी व उनका स्टॉफ उनके पास पहुंचे तो जवानों तथा युवक सकपका गए और उनके होश उड़ गए। 

मामले की जानकारी सीएसपी ने एसएसपी अमित सांघी को दी तो एसएसपी ने दोनों जवानों को निलंबित कर प्राइवेट युवक के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश थाना प्रभारी को दिए है।