INDORE NEWS- बॉयफ्रेंड के पिता और उनके दोस्तों ने सुनसान में ले जाकर..

इंदौर
। उज्जैन की एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के पिता और उनके दोस्तों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज करवाया है। इससे पहले सन् 2020 में उसने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। फिर दोनों में समझौता हो गया था। नई FIR से 1 दिन पहले फिर महिला का अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा हो गया था।

TI शशिकांत चौरसिया के मुताबिक शिकायत करने वाली महिला उज्जैन की रहने वाली है, उम्र 33 वर्ष और कपड़ों का ऑनलाइन बिजनेस करती है। उसने बताया कि 26 जून को वह अपने बॉयफ्रेंड से मोबाइल फोन लेने इंदौर आई थी। यहां पर विवाद हुआ। बॉयफ्रेंड ने पुलिस बुला ली। रात 12:00 बजे तक विवाद चलता रहा।

इसके बाद वह पैदल बस स्टैंड के लिए निकली। रास्ते में बॉयफ्रेंड के पिता और एक अन्य अंकल मिले। उन्होंने अपने बेटे को समझाने की बात की और बाइक पर बिठाकर किसी सुनसान इलाके में ले गए। फोन करके मनीष नाम के व्यक्ति को भी बुला लिया। बॉयफ्रेंड के पिता बहाना बनाकर घटनास्थल से चली गई और दोनों लोगों ने दुष्कर्म किया। 

इससे पहले बॉयफ्रेंड के खिलाफ 376 का मामला दर्ज कराया था

पुलिस ने बताया कि सन 2020 में इसी महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। करीब एक साल पहले कोर्ट में इस बात पर समझौता हुआ था कि दोनों शादी कर रहे हैं। अब बॉयफ्रेंड के पिता और पिता के दोस्तों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।