MP CHUNAV NEWS- पीठासीन अधिकारी की मौत, मतदानकर्मी को सांप ने डसा

शुजालपुर।
 त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले शुजालपुर में तबीयत बिगड़ने से सहायक पीठासीन अधिकारी की मौत हो गई। SDM सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 61 साल के राधेश्याम डडानिया ग्राम कडवाला के पोलिंग बूथ पर मतदान कराने पहुंचे थे।

शुजालपुर जनपद पंचायत क्षेत्र के ग्राम कडवाला के मतदान केंद्र पर तबीयत बिगड़ने से 61 वर्षीय मतदानकर्मी की मौत हो गई।शुजालपुर एसडीम सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 61 वर्षीय राधेश्याम पिता हुकुम सिंह डडानिया ग्राम कडवाला के मतदान केंद्र पर सहायक पीठासीन अधिकारी के रूप में मतदान कराने पहुंचे थे। रात करीब 2 बजे उनका स्वास्थ्य खराब होने पर साथी कर्मचारियों ने सेक्टर मजिस्ट्रेट को सूचना दी। उन्हें तत्काल शासकीय वाहन से उपचार के लिए शुजालपुर सिटी सिविल अस्पताल भेजा गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

मृत्यु का कारण संभवतः हार्टअटैक बताया जा रहा है, लेकिन अधिकृत मृत्यु कारण पुष्टि पीएम रिपोर्ट आने के बाद हो सकेगी। राधेश्याम डडानिया बेरछा के पास स्थित ग्राम रंथभंवर के रहने वाले थे। शुजालपुर सिटी सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

दमोह के घूघराकला गांव में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण का मतदान कराने पहुंचे मतदानकर्मी को सोते समय सर्प ने डस लिया। जिले के जबेरा ब्लॉक की सुरई प्राथमिक शाला में पदस्थ अशोक कुमार झारिया की ड्यूटी बटियागढ़ ब्लॉक के घूघराकला गांव में मतदान केंद्र क्रमांक 133 में लगी थी। गुरुवार को वह अपने मतदान केंद्र पर पहुंच गए थे। रात में सोते समय करीब 2.30 बजे एक सर्प ने उन्हें डस लिया।