JABALPUR NEWS- सिंगर की हत्या, घर के पास श्मशान घाट में मिली लाश

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर में स्टेज सिंगर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना लार्डगंज थाना के रानीताल श्मशान घाट के पास की है जहां पर की स्टेज शो और ऑर्केस्ट्रा में गाने वाले अजय की लाश उसके घर से 50 मीटर दूर स्थित श्मशान घाट में मिली। श्मशान घाट के पास से गुजर रहे लोगों ने देखा कि एक युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना के बाद लार्डगंज थाना पुलिस मौके पर पहुँच जांच में जुट गई है।

24 वर्षीय मृतक अजय कनोजिया के परिवार वालों ने बताया कि वह ऑर्केस्ट्रा और स्टेज शो में गाना रहा करता था आयोजन होटल में प्रोग्राम करने के कारण सुबह घर पहुंचा था देर रात को भी वह स्टेज शो करने गया था देर रात तक जब घर नहीं पहुंचा तो अजय के परिवार वालों ने उसे फोन किया पर उसका मोबाइल बंद जा रहा था। सुबह अजय की बाइक घर के बाहर खड़ी हुई है पर अजय नही था। स्थानीय लोगों ने अजय के परिजनों को बताया कि वह श्मशान घाट के पास बनी सीमेंट की कुर्सी पर मृत पड़ा हुआ है।

लालगंज थाना पुलिस ने बताया कि जब कभी भी भ्रष्ट होती थी तो अक्सर अजय श्मशान घाट के पास घूमते हुए फोन पर किसी से बात करता था पुलिस ने कई बार उसके समझाइश भी दी कि वह घर पर जाकर बात करें पर अक्सर घंटों तक वह श्मशान घाट के पास कर फोन पर किसी से बात करता था प्रथम दृष्टया पुलिस अब इस पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देख रही है।

पड़ोसियों का कहना है कि अजय का सभी से मोहल्ले-पड़ोस में व्यवहार अच्छा था। वह अपने काम पर ही ज्यादा ध्यान देता था। अजय स्टेज शो और आर्केस्ट्रा में गाना गाने के अलावा बाहर होटलों में भी कार्यक्रम किया करता था। उसकी हत्या से परिजनों सहित पड़ोस में भी इस शोक की लहर है।