BHOPAL NEWS- हाई प्रोफाइल स्कोडा कार ने एंबुलेंस को टक्कर मारी, मरीज की मौत

भोपाल
। खबर आ रही है कि बोर्ड ऑफिस चौराहे पर एक स्कोडा कार ने एंबुलेंस को टक्कर मार दी। एंबुलेंस में गंभीर मरीज की मौत हो गई। बताया गया है कि कार को एक रिटायर्ड अधिकारी का नाबालिक बेटा चला रहा था। यदि सीसीटीवी कैमरा में यह बात प्रमाणित हो जाती है तो हाई प्रोफाइल रिटायर्ड अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज होगा।

बोर्ड ऑफिस चौराहे पर तेज रफ़्तार कार ने एंबुलेंस को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ए्ंबुलेंस में सवार लोग मामूली घायल हो गए। एंबुलेंस में सवार एक महिला ने बताया कि हमने अपने पिता रामसिंह (निवासी आशापुरी) को उल्टी दस्त की समस्या के चलते आरकेडीएफ में एडमिट किया था। जब हालत नहीं सुधरी तो हमीदिया में भर्ती किया। सोमवार से उन्हें हमीदिया में वेंटिलेटर पर रखा गया था। आज सुबह उनकी सांसे चलना बंद हो गईं हम लोग अस्पताल से घर ले जा रहे थे। बोर्ड ऑफिस चौराहे पर एक कार ने टक्कर मार दी। पिता जी अचानक उछलकर गिर गए। उनकी थोड़ी बहुत सांस चल रही थी वह टूट गई। 

हाई प्रोफाइल स्कोडा कार में सरकारी सिक्योरिटी गार्ड भी था

एंबुलेंस को जिस कार से टक्कर लगी उसे एक नाबालिग स्टूडेंट चला रहा था। कार चालक के साथ पुलिस का एक सुरक्षाकर्मी भी मौजूद था। कार चालक छात्र ने बताया कि उसके पिता लघु उद्योग निगम से रिटायर हो चुके हैं। कार वीआईपी होने के चलते लोगों की भीड़ जमा हो गई। एंबुलेंस में सवार लोगों के परिजन और रिश्तेदार जुटने शुरू हो गए। कार चालक छात्र का कहना था कि एंबुलेंस की स्पीड़ ज्यादा थी उसने बगल से आगे के टायर में टक्कर मारी है। स्कॉडा कार चाणक्यपुरी (चूना भट्‌टी) निवासी विनीता सिंह पति पुष्पेन्द्र सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है।