BHOPAL NEWS- प्यार में धोखा देने वाले के खिलाफ 376 के तहत मामला दर्ज

भोपाल
। पुलिस ने प्यार में धोखा देने के आरोप में अंकुर सेन नाम के एक युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 19 साल की लड़की ने आरोप लगाया है कि शादी के लिए प्रपोज करके संबंध बनाए और फिर ब्रेकअप कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, माता मंदिर इलाके में रहने वाली 19 साल की लड़की करीब पांच साल पहले 9वीं के बाद पढ़ाई छोड़ चुकी है। वर्तमान में वह घर में ही रहती है। उसने पुलिस को बताया कि स्कूल में इलाके में रहने वाला अंकुर सेन 11वीं में पढ़ता था। उससे जान-पहचान थी। स्कूल छूटने के बाद दोनों नहीं मिले। इसी साल अंकुर से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई। मार्च 2022 में अंकुर ने उसे मिलने के लिए हनुमानगंज इलाके में बुलाया। वह उसे बात करने के बहाने होटल राजदूत में लेकर पहुंचा। जहां, उसके साथ रेप किया। युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसने शादी करने का वादा कर चुप करा दिया।

इसके बाद लड़की की तबियत बिगड़ने लगी। तीन दिन पहले जब लड़की की मां ने उससे तबियत के बारे में पूछा तो उसने बताया कि अंकुर के करतूतों के बारे में बताया। यह बात उसकी मां अंकुर के मम्मी-पापा को अपने घर बुलाकर बताई। इसपर अंकुर के मम्मी-पापा ने शादी से इंकार कर दिया। इसके साथ ही अंकुर भी मुकर गया। इस पर लड़की ने थाने में मामला दर्ज करा दिया। लड़की ने पुलिस को बताया अंकुर ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा है।