RDVV NEWS- 4 वर्षीय LLB कोर्स को मंजूरी, अगले सत्र में एडमिशन होंगे

RDVV admissions- LLB four years course

Rani Durgavati Vishwavidyalaya Jabalpur के कुलपति प्रोफेसर कपिल देव मिश्रा की अध्यक्षता में यूनिवर्सिटी एडमिशन कमेटी की बैठक में डिसीजन लिया गया है कि 4 वर्षीय LLB कोर्स का संचालन शुरू किया जाएगा क्योंकि स्टूडेंट्स की डिमांड कर रहे हैं। 

विश्वविद्यालय में नए शैक्षणिक सत्र की प्रवेश प्रक्रिया जारी है। इसमें इस बार विद्यार्थियों के आनलाइन पंजीयन से लेकर उनके विभागों में पाठ्यक्रम में प्रवेश से लेकर शुल्क जमा करने की प्रक्रिया को आनलाइन किया जा रहा है। प्रवेश की प्रक्रिया में छात्र के आनलाइन दस्तावेजों का सत्यापन और आनलाइन फीस जमा करने की प्रक्रिया की जायेगी। कुलपति प्रो कपिल देव मिश्र ने बताया कि छात्र हित सर्वोपरि है। छात्रों को किसी भी तरह की समस्याओं को विश्वविद्यालय प्रशासन सबसे पहले दूर करेगा। 

विवि में नए शैक्षणिक सत्र की प्रवेश प्रक्रिया में उच्च शिक्षा विभाग, मप्र शासन की ओर से जारी प्रवेश के मार्गदर्शी सिद्धांतों का पूर्णतः पालन किया जायेगा। बैठक में कुलसचिव प्रो. ब्रजेश सिंह, प्रवेश समिति संयोजक प्रो. शैलेश चौबे, संकायाध्यक्ष प्रो राकेश बाजपेयी, प्रो. धीरेन्द्र पाठक, विवि छात्र कल्याण अधिष्ठाता प्रो. विवके मिश्रा, प्रो. एसएन बागची, प्रो. मृदुला दुबे, प्रो. दिव्या चंसोरिया, विवि कम्प्यूटर सेंटर प्रभारी डा. अजय गुप्ता, विवि ऑनलाइन सेल प्रभारी डा.आरके गुप्ता सहित सभी विभागों के विभागाध्यक्ष मौजूद रहे।