GWALIOR NEWS- शासकीय शिक्षक के खिलाफ कुत्ते की हत्या का मामला दर्ज, भैंस के तबेले में टॉयलेट करता था

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में शिक्षक के खिलाफ कुत्ते की हत्या का मामला दर्ज हुआ है' शिक्षक मातादीन गुर्जर ने पीट पीटकर मार डाला। शिक्षक ने स्ट्रीट डॉग को इसलिए पीट पीटकर मार डाला, क्योंकि वह शिक्षक मातादीन गुर्जर के घर और उसके भैंस के तबेले में पेशाब कर जाता था। 

आरोपी शिक्षक मातादीन गुर्जर ने श्वान की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जब पड़ोसियों ने देखा कि आरोपी टीचर जानवार को मार रहा है तो पड़ोसियों ने टीचर माता प्रसाद गुर्जर से तमाम आग्रह और मिन्नतें मांगी। लेकिन आरोपी शिक्षक मातादीन गुर्जर ने उनकी न सुनते हुए श्वान को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते ही जीव प्रेमी मौके पर पहुंचे और आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में FIR दर्ज कराई।

एनिमल लवर नम्रता सक्सेना ने बताया कि जब पड़ोसियों ने शिक्षक को रोकने की कोशिश की तो वह घर में रखी अपनी लाइसेंसी बंदूक को लेकर पड़ोसियों पर तानने लगा, इससे पड़ोसी भी डर गए। लोगों का कहना है कि आरोपी सरकारी स्कूल में शिक्षक है और बीच में अवैध रूप से भैंसों का तबेला बना रखा है, तबेले के गोबर और गंदगी से लोग काफी परेशान हैं। लेकिन वह सब को डराता है, जबकि शहर में तबेलों पर पूरी तरह रोक है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.