कांग्रेस की महिला प्रत्याशी बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई, पतिदेव इलाके के दबंग नेता है- MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में कांग्रेस की एक महिला प्रत्याशी अचानक लापता हो गई। चुनाव प्रचार के बीच अचानक प्रत्याशी कर गायब हो जाना सबके लिए चिंता की बात थी। ताबड़तोड़ सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। उसके परिचितों से पूछताछ के पहले राउंड में ही पता चला कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई है। 

कांग्रेस की महिला प्रत्याशी विवाहित महिला है। उसके पतिदेव भिंड जिले की एक नगर पालिका क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी की राजनीति करते हैं। आरक्षण के कारण पति को टिकट नहीं मिल सकता था इसलिए पत्नी को मैदान में उतारा गया। वार्ड पार्षद के पद पर चुनाव लड़ा था ताकि नगरपालिका अध्यक्ष बनाया जा सके। नेताजी रविवार की रात अपने मायके गई थी और वहीं से गायब हो गई। 

पेट्रोल और डीजल से मनमाने टैक्स खत्म होंगे 

दिनांक 28 और 29 जून को चंडीगढ़ में GST काउंसिल की बैठक आयोजित की गई है। समाचार मिल रहे हैं कि इस बैठक में पेट्रोल और डीजल पर GST का निर्धारण किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि भारत में सभी प्रकार के उत्पाद और सेवाओं पर GST लगाया जाना है और इसके अलावा सभी प्रकार के टैक्स समाप्त कर दिए गए हैं। केवल पेट्रोल और डीजल पर कई प्रकार के टैक्स लगाकर सरकारें, आम नागरिकों के साथ चल कर रही हैं।