INDORE की महिला व्यापारी से उज्जैन में रेप, कपड़ा व्यापारी पर FIR

इंदौर।
इंदौर के व्यापारी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती को सूरत के व्यापारी से मिलाने के नाम पर वह उसे उज्जैन के होटल शिप्रा रेसिडेंसी में लेकर आया था। व्यापारी ने युवती को कपडे़ के बिजनेस में मोटा लाभ देने का लालच दिया था। नीलगंगा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है ।

इंदौर के नंदानगर में रहने वाली 22 वर्षीय युवती कपड़े का कारोबार करती है। वह जूनी इंदौर में रहने वाले कपड़ा व्यवसायी नरेश बालेचा से माल खरीदती थी। अपना कारोबार बढ़ाने को लेकर उसकी नरेश से बात हुई। इस पर उसने युवती को का कहा कि सुरत के व्यापारी दोस्त महाकाल दर्शन करने उज्जैन आ रहा है। उसी व्यापारी से मिलाने के बहाने शनिवार शाम माधव क्लब रोड स्थित शिप्रा रेसिडेंसी युवती को बुलाया। यहां युवती के साथ बालेचा ने दुष्कर्म किया।

पीड़िता जैसे-तैसे निकली आई और मां को बुलाकर नीलगंगा थाने पहुंची। घटना सामने आते ही पुलिस ने केस दर्ज कर बालेचा को हिरासत में ले लिया। टीआई तरुण कुरील ने बताया कि पीड़िता ने बताया कि लेडीस गारमेंट का माल खरीदने की बात पर आरोपी ने सुरत के व्यापारी दोस्त से मिलाने का झांसा दिया। शनिवार को बताया कि उसका दोस्त परिवार के साथ महाकाल दर्शन करने पहुंचा है। बालेचा ने दुष्कर्म कर दिया। पुलिस बालेचा को सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी।