MP HIGH COURT PA भर्ती परीक्षा की तारीख एवं प्रवेश पत्र की सूचना

जबलपुर
। मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय, जबलपुर ने पत्र क्रमांक 1092 के द्वारा उच्च न्यायालय में निज सहायक (Personal Assistant) वर्ष 2021 की प्रारंभिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के लिए दिनांक 16 जुलाई 2022 को मुख्य परीक्षा का आयोजन किया है। 

HIGH COURT PA EXAM 2021- LIST OF ELIGIBLE AND IN- ELIGIBLE CANDIDATES

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय जबलपुर में निज सहायक (PA- Peesonal Assistant) वर्ष 2021 की प्रारंभिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को दिनांक 10 जून 2022 तक आवेदन पत्र व दस्तावेज प्रेषित किए जाने के लिए सूचित किया था। आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के आवेदन पत्रों के परीक्षण के पश्चात पात्र एवं अपात्र पाए गए उम्मीदवारों की की सूची जारी की गई है। 

HIGH COURT PA EXAM 2021- ADMIT CARD

इस सूची में पात्र पाए गए अभ्यर्थियों की ऑनलाइन मुख्य परीक्षा दिनांक 16 जुलाई 2022 दिन शनिवार को जबलपुर में स्थित परीक्षा केंद्र में आयोजित कराई जाएगी। अभ्यर्थी अपने प्रवेश पत्र मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की वेबसाइट से रजिस्ट्रेशन क्रमांक व पासवर्ड दर्ज कर दिनांक 8 जुलाई 2022 से प्राप्त कर सकते हैं। 

सनद रहे कि एडमिट कार्ड में दर्शित निर्देशों का पालन करना अनिवार्य होगा। पात्र एवं अपात्र उम्मीदवारों की सूची के लिए मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की ऑफिशियल वेबसाइट mphc.gov.in पर विजिट करें।