INDORE NEWS- मां ने संतान को बेच गहने, टीवी, फ्रीज, वॉशिंग मशीन, कूलर और बाइक खरीदे

इंदौर।
एक महिला ने अपने 15 दिन के नवजात शिशु को 5.50 लाख रुपए में बेच दिया। जो पैसा मिला उससे टीवी, फ्रीज, वॉशिंग मशीन, कूलर और बाइक आज विलासिता के सामान खरीद लिए। बताया जा रहा है कि देवास के एक निसंतान दंपति ने नवजात शिशु को गोद लेने के बदले 5.50 लाख रुपए दिए। 

घटना इंदौर शहर के हीरा नगर की है। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और दो फरार है। अपनी संतान को बेचने वाली महिला का नाम शायना-बी बताया गया है। पुलिस के अनुसार वह पिछले 1 साल से अंतर सिंह नाम के एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। महिला का कहना है कि अंतर सिंह यह मानने के लिए तैयार नहीं था कि, बालक उसकी अपनी संतान है। वह बालक को अपने साथ रखने के लिए तैयार नहीं था इसलिए उसने अपने नवजात शिशु का सौदा कर दिया। 

TI सतीश पटेल ने दीपक निवासी मारुति नगर की शिकायत पर शायना बी निवासी गौरीनगर, अंतरसिंह निवासी गौरीनगर, पूजा वर्मा निवासी रूस्तम का बगीचा उसकी बहन नेहा, नीलम वर्मा निवासी भागीरथपुरा, नेहा सूर्यवंशी निवासी सुखलिया और देवास की महिला लीना व एक नाबालिग पर बच्चा खरीदने और बेचने के मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस ने वह सारा सामान जप्त कर लिया है जो नवजात शिशु को बेचने के बाद प्राप्त रकम से खरीदा गया था।