INDORE NEWS- कैलाश विजयवर्गीय के बयान की देशभर में निंदा, देखिए वायरल वीडियो

इंदौर
। केंद्र सरकार की अग्नीपथ योजना के खिलाफ हिंसा की गतिविधियां खत्म हो गई है और अब बहस शुरू हो गई है। कांग्रेस पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर आपत्ति दर्ज कराई। कांग्रेस पार्टी का कहना है कि भाजपा के महासचिव का बयान सैनिकों का अपमान है। 

सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं द्वारा अग्नीपथ योजना के भारी विरोध के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता योजना के समर्थन में बयान जारी कर रहे हैं एवं बता रहे हैं कि किस प्रकार अग्नीपथ योजना युवाओं के लिए फायदेमंद है। इसी प्रक्रिया के दौरान राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यदि मुझे भाजपा के ऑफिस में सिक्योरिटी गार्ड की जरूरत होगी तो मैं अग्निवीर को प्राथमिकता दूंगा। 

कांग्रेस पार्टी ने इस बयान पर आपत्ति दर्ज कराई है। कांग्रेस पार्टी का कहना है कि जो युवा देश की रक्षा करने के लिए, सीमा पर अपनी जान की बाजी लगाने के लिए 3-4 साल तक तैयारी करते हैं क्या उन्हें भाजपा के ऑफिस में चौकीदारी करनी पड़ेगी। योजना की आलोचना करने वालों का कहना है कि बिना पेंशन के 4 साल में रिटायर होने वाली नौकरी के लिए फिजिकल फिटनेस और इतनी सारी तैयारी कौन करेगा। 

अभी तो उम्मीदवारों द्वारा विरोध किया जा रहा है। कुछ सालों बाद उम्मीदवार ही नहीं बचेंगे। 4 साल में 20 लाख रुपए कमाना, इतना भी मुश्किल नहीं है कि उसके लालच में कोई 2-3 साल की तैयारी और 1-2 लाख रुपए कोचिंग पर खर्च करें।