GWALIOR NEWS- इंजीनियर ने सुहागरात का वीडियो कमिश्नर के ग्रुप में शेयर कर दिया

ग्वालियर
। नगर निगम के 59 वर्षीय युवा असिस्टेंट इंजीनियर श्री डीके गुप्ता आज सुर्खियों में है। रविवार की शाम उन्होंने नगर निगम कमिश्नर के व्हाट्सएप ग्रुप में सुहागरात का वीडियो शेयर कर दिया था। श्री गुप्ता रविवार की छुट्टी इस कदर इंजॉय कर रहे थे कि वीडियो शेयर करने के बाद, उसे डिलीट भी नहीं किया। 

ग्वालियर में धड़ाधड़ वायरल हुआ गुप्ता जी का सुहागरात वाला वीडियो

बताया गया है कि वीडियो करीब 4 मिनट का था। जिस ग्रुप में शेयर किया गया, उसे नगर निगम के कमिश्नर किशोर कान्याल स्वयं ऑपरेट करते हैं। इस ग्रुप में नगर निगम के सभी अधिकारी शामिल हैं। रविवार की शाम 4:00 बजे असिस्टेंट इंजीनियर श्री डीके गुप्ता द्वारा शेयर किया गया वीडियो कुछ ऐसा था कि सोमवार तक ना केवल चर्चा का विषय बना रहा बल्कि कई लोगों को फॉरवर्ड किया गया और अंत में कमिश्नर ने गुप्ता जी को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। 

ग्वालियर नगर निगम असिस्टेंट इंजीनियर डीके गुप्ता को कारण बताओ नोटिस

कारण बताओ नोटिस क्रमांक 1/22/2/10/साप्र/2022 ग्वालियर दिनांक 12 जून 2022 में लिखा गया है कि 12 जून 2022 को आपके द्वारा नगर निगम के आधिकारिक वॉट्सएप ग्रुप पर वीडियो शेयर किया है, जो आपत्तिजनक होने के साथ अन्य सेवकों पर विपरीत उदाहरण पेश करता है। आप शासकीय सेवक हैं, अत: आपका यह कृत्य शासकीय सेवकों के लिए निर्धारित नियमों के खिलाफ है। क्यों न आपके खिलाफ इस नियम के तहत सस्पेंड की कार्रवाई कर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए। इस संबंध में अपना स्पष्टीकरण तीन दिन के अंदर मुझे लिखित में दें। अन्यथा आपके खिलाफ नियम के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।