GWALIOR NEWS- लाला, हिमांशु और अभिषेक के खिलाफ गैंगरेप की FIR

ग्वालियर।
ग्वालियर के लाल अग्रवाल, हिमांशु और अभिषेक के खिलाफ पड़ाव थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना का कहना है कि शिकायत करने वाली महिला दिल्ली की रहने वाली है। इस मामले में पुलिस इन्वेस्टिगेशन कर रही है। कहानी मनगढ़ंत भी हो सकती है क्योंकि घटना के तत्काल बाद महिला ने किसी से मदद नहीं मांगी और ग्वालियर से अनभिज्ञ होने के बावजूद आश्चर्यजनक रूप से इलाके के संबंधित पुलिस थाने में पहुंची।

दिल्ली के दक्षिण पश्चिम एरिया के नारायण गांव माता के मंदिर के पास रहने वाली 25 वर्षीय विवाहित महिला ने पुलिस को बताया कि वह घरों में काम वाली बाई का काम करती है और नौकरी की तलाश कर रही है। कुछ दिनों पहले उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर ग्वालियर में रहने वाले लाला अग्रवाल से हुई थी। कुछ दिनों बाद दोनों फोन पर बात करने लगे। महिला का कहना है कि लाल अग्रवाल ने उसे ग्वालियर में अच्छी सैलरी पर नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया था। 

महिला 1 जून 2022 को सुबह 4 बजे दिल्ली से ग्वालियर आ गई। उसे लेने के लिए लाला बस स्टैंड पहुंचा। उसने पड़ाव थाना क्षेत्र के बालाजी गेस्ट हाउस में एक कमरा दिलाकर वहां ठहरा दिया। महिला से पानी की बोतल लेकर आने का कहकर वह वहां से चला गया। बुधवार सुबह करीब 7 बजे लाला अपने दो दोस्त हिमांशु और अभिषेक के साथ कमरे पर पहुंचा। तीनों ने महिला से बारी-बारी से रेप किया। महिला का कहना है कि इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई। 

नोट करने वाली बात यह है कि गेस्ट हाउस के स्टाफ को मारपीट या किसी भी प्रकार के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई नहीं दी। घटना के बाद सभी लोग चले गए। महिला ने गेस्ट हाउस के स्टाफ से मदद नहीं मांगी। वह ग्वालियर से परिचित नहीं थी परंतु आश्चर्यजनक रूप से उस क्षेत्र के संबंधित पड़ाव थाने पहुंच गई।