CMO सुरेखा जाटव की शिकायत- मेरा इंजीनियर पति मुझे बदनाम कर रहा है - MP NEWS

बीना।
नगर पालिका की मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुरेखा जाटव ने अपने पति रवि करोरिया की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। कहा है कि उनका पति इंटरनेट पर उन्हें बदनाम कर रहा है। 

गौरतलब है कि 19 मई को नगरपालिका में पदस्थ सीएमओ सुरेखा जाटव का इंजीनियर पति के साथ विवाद हो गया था। सीएमओ ने पति रवि, सास रामवती, ससुर सुखवासी और जेठ रंजीत करोरिया के खिलाफ जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसमें कहा गया था कि ससुराल पक्ष वाले दहेज में उनसे डुप्लेक्स और 12 लाख रुपये नकद मांग रहे थे। दहेज न देने पर वह मानिसक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। इस पर जीआरपी ने बुधवार को पति सहित अन्य आरोपित पर दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

सीएमओ का आरोप है कि इसका बदला लेने के लिए उनके पति ने इंटरनेट मीडिया का दुरुपयोग करते हुए उनके अधीनस्थ सब इंजीनियर गगन सूर्यवंशी के नाम से टेलीग्राम पर फर्जी चैट के स्क्रीन शाट लेकर नपा कर्मचारियों और उनके दोस्तों के शेयर कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि एमपीपीएससी एसडीओ, सब इंजीनियर के नाम से बने टेलीग्राम एकाउंट पर गगन के नाम से आपत्ति जनक चैट की गई है और उनके स्क्रीन शाट लेकर शेयर किए जा रहे हैं। सीएमओ का आरोप है कि यह सब उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने जल्द से जल्द जांच कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सब इंजीनियर गगन सूर्यवंशी ने भी की शिकायत

इसी मामले में नपा बस इंजीनियर गगन सूर्यवंशी ने भी एसपी साइबर क्राइम ब्रांच भोपाल और सागर से कर मामले की जांच की मांग की है। इसमें कहा गया है कि उनके नाम पर टेलीग्राम पर फर्जी एकाउंट बनाकर उनके नाम से आपत्तिजनक चैट की गई है। इसके स्क्रीन शाट वायरल किए जा रहे हैं। उन्होंने रंजिश के चलते बदनाम कर फंसाने की कोशिश की जा रही है। इंजीनियर ने मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।