BHOPAL NEWS- विधायक पीसी शर्मा ने निगम कर्मचारियों को पीटा, FIR दर्ज

भोपाल नगर निगम
के अतिक्रमण शाखा प्रभारी कमर साकिब के साथ रईस और सलीम ने हबीबगंज थाने में कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा और उनके समर्थकों पर मारपीट एवं शासकीय कार्य में बाधा की शिकायत की है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 353, 332 और 186 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पता चला है कि विधायक पीसी शर्मा की तरफ से भी निगम कर्मचारियों के खिलाफ पुलिस को एक आवेदन मिला है।

मामला जेपी हॉस्पिटल के पास अतिक्रमण की कार्रवाई का है। नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और बिना कोई चेतावनी दिए तुलसी नगर इलाके में रिमूवल की कार्रवाई शुरू कर दी। यहां पर कुछ लोगों ने फल, जूस, चाय और नाश्ते की दुकान लगा रखी है। अस्पताल के मरीजों और उनके अटेंडरों के लिए कम दाम में सामग्री उपलब्ध कराते हैं। नगर निगम की टीम ने ठेले वालों का सामान फेंकना शुरू कर दिया। इसके कारण महिलाएं आक्रोशित हो गई।

बताया गया है कि लोगों के बुलाने पर विधायक पीसी शर्मा भी मौके पर पहुंचे। नगर निगम की टीम अतिक्रमण में खड़े हुए हाथों को जप्त कर रही थी। महिलाओं का कहना था कि उन्हें सामान समेटने का मौका मिलना चाहिए। नगर निगम के कर्मचारियों ने उनके फल और खाने पीने की चीज सड़क पर फेंक दी। इसी बात को लेकर विधायक और नगर निगम अधिकारियों के बीच बहस हुई। बाद में दोनों पक्ष पुलिस थाने पहुंचे।