VU UJJAIN ADMISSION ब्रोशर डाउनलोड करें, कोर्स की लिस्ट और प्रवेश प्रक्रिया शुरू

Vikram University, Ujjain
द्वारा एडमिशन ब्रोशर जारी कर दिया गया है। शिक्षा सत्र 2022-23 के लिए संचालित UG डिग्री कोर्स, PG डिप्लोमा कोर्स, सर्टिफिकेट कोर्स और PG डिग्री कोर्स इत्यादि सभी के बारे में विस्तृत जानकारी जारी कर दी गई है। इसी के साथ ऑनलाइन एडमिशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। 

Vikram University ujjain admission- brochure, registration, application last date

विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन द्वारा बताया गया कि विद्यार्थियों को मेरिट के बेस पर एडमिशन दिए जाएंगे। एडमिशन फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट 30 जून 2022 निर्धारित की गई है। एडमिशन फॉर्म के साथ ₹750 फीस जमा करानी है। UG डिग्री कोर्स में CUET-2022 के अनुसार एडमिशन दिए जाएंगे। 

बताया गया है कि लगभग 1.60 लाख विद्यार्थियों का नामांकन किया जाएगा। यह विश्वविद्यालय परीक्षा के आयोजन और परिणाम की समयबद्धता के लिए पूरे मध्यप्रदेश में नंबर वन पर है। यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों के लिए डिजिलॉकर की सुविधा उपलब्ध है। ग्रेजुएशन वाले सीबीसीएस पाठ्यक्रमों का संचालन नई शिक्षा नीति के आधार पर किया जाएगा। यहां क्लिक करके विक्रम विश्वविद्यालय का ऐडमिशन ब्रोशर पोस्टर देख सकते हैं एवं डाउनलोड कर सकते हैं। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.