MP NEWS- डॉक्टर को हनी ट्रैप में फंसाने के लिए दूसरे डॉक्टर ने रची साजिश

मुरैना।
मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली में एक डॉक्टर का उसके‎ ही पड़ोसी डॉक्टर ने‎ अपनी रिश्तेदार की मदद से‎ अश्लील VIDEO बनवाया। इस‎ काम में वृद्ध महिला ने अपने बेटे-बहू‎ की मदद ली। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर, महिला, उसके बेटे-बहू और एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है।

मुरैना शहर के रामनगर निवासी डॉ. रमेश पांडेय सुमावली में क्लीनिक चलाते हैं। पड़ोस में ही बड़ापुरा महटोली गांव का भूरा उर्फ लायक सिंह कुशवाह का भी बजरंग क्लीनिक है। डॉ. रमेश का लंबे समय से यहां क्लीनिक है, इसीलिए उनकी क्लीनिक खूब चलती है। डॉ. भूरा ने उनकी क्लीनिक बंद करवाने के लिए अपहरण और फिर हनी ट्रैप की साजिश रची। डॉक्टर से आरोपी 1 लाख रुपए ऐंठ चुके हैं, जब उन्होंने 3 लाख की‎ डिमांड और की तब परेशान डॉक्टर ने‎ 24 मई को सिविल लाइन थाने में‎ शिकायत दर्ज कराई।

16 मई‎ को डॉ. भूरा ने डॉ. पांडेय का मोबाइल‎ फोन यह कहकर मांगा कि एक रिश्तेदार‎ से बात करनी है। इसी दिन शाम 5 बजे‎ उनके मोबाइल पर एक महिला‎ ने कॉल करके अश्लील बातें करनी शुरू कर दीं। उन्होंने फोन कट कर दिया। 18 मई को उन्होंने‎ क्लीनिक बंद की और चचेरे भाई की‎ बेटी की शादी में शामिल होने बाइक से निकले। महाराजपुरा नहर के पास दो‎ युवकों ने कट्‌टा अड़ा‎ दिया और उन्हें वांसी‎ नहर की पुलिया पर ले गए। उनकी अंगूठी छीन ली। फिर‎ जौरी गांव में नरुआ के पास स्थिति‎ एक सूने मकान में ले गए।‎

संतोष कुशवाह और मोनू कुशवाह नाम के‎ दोनों युवक डॉक्टर को जौरी गांव में नरुआ‎ के पास स्थित खाली मकान में ले गए। यहां‎ वृद्ध महिला और उसकी बहू पहले से थी। उन्होंने डॉक्टर के कपड़े उतारकर महिलाओं के साथ अश्लील VIDEO बनाए। आरोपियों ने डॉक्टर को धमकाया कि‎ इस VIDEO से हम तुम्हें बदनाम कर देंगे।‎ मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.