GWALIOR NEWS - रथ यात्रा देखने निकले मासूम की हत्या,साइंस कॉलेज के पास मिला था शव

ग्वालियर। 
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के साइंस कालेज के पास गुरुवार की तड़के मिले आठ साल के बच्चे की पहचान मयंक सेन के रूप में शुक्रवार की दोपहर को हुई। मृतक बुधवार की मां पीताबंरा की रथ यात्रा देखने के लिये घर से निकला था। उसके बाद घर नहीं लौटा। बच्चे के अपहरण का मामला घरवालों ने कोतवाली थाने में बुधवार की रात को कराया था। 

बच्चे का शव मिलने की सूचना पर दतिया पुलिस के साथ पिता व चाचा आये। दोनों बच्चे की पहचान डेड हाउस जाकर की। बच्चे की पहचान की बाद पुलिस ने काले रंग संदिग्ध कार को तलाशना शुरू कर दी है। बच्चे के घरवाले गरीब हैं। इसलिये आशंका है कि बच्चे के साथ गलत काम करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई और लाश को यहां ठिकाने लगाया गया था। बच्चे की मौत कारण पीएम रिपोर्ट से हो सकेगा।

झांसी रोड थाना प्रभारी संजीव नयन शर्मा ने बताया कि पंचशील नगर दतिया निवासी संजीव सेन का आठ साल का बेटा संदिग्ध परिस्थतियों में बुधवार की शाम से गायब था। घरवालों ने काफी तलाश करने के बाद उसके अपहरण का मामला दतिया कोतवाली थाने में दर्ज कराया। साइंस कालेज के पास बच्चे का शव मिलने की सूचना पर दतिया पुलिस के साथ घरवाले आये। बच्चे की पहचान होने के बाद शव का पीएम कराने के बाद स्वजन को सौप दिया है। बच्चे की मां व दो साल की बहन की मौत कुछ दिन पहले ही ट्रेन की चपेट में आने के कारण हो गई थी। बच्चे के पिता की छोटी सी दुकान है। इसलिये फिरौती वसूलने के लिये बच्चे की अपहरण से पुलिस इंकार कर रही है। घरवालों ने किसी से रंजिश होने की बात भी नहीं बताई है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.