GWALIOR NEWS - डॉक्टर की कार लेकर दोस्त फरार, पानी की बोटल लेने कार से उतरे थे

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में भारत हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर अनिल यादव को 20 रुपए की पानी की बोटल 8 लाख रुपए की पड़ी। डॉक्टर अनिल यादव पानी की बोटल लेने कार से नीचे क्या उतरे उनका दोस्त ड्राइविंग सीट पर आया और कार को दौड़ाकर ले गया। पहले वह मजाक समझे, लेकिन जब उसे कॉल किया तो मोबाइल बंद था। फिर लगा अभी ले आएगा। ऐसे चार दिन गुजर गए। आखिर में परेशान होकर डॉक्टर ने मामले की शिकायत विश्वविद्यालय थाने में की है। घटना सिटी सेंटर पटेल नगर की है। जब भी डॉक्टर की अपने दोस्त से बात हुई तो उसने सिर्फ 10 मिनट में आने की कही, लेकिन आया नहीं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर लिया है।

डॉक्टर अनिल पुत्र जुगल यादव चार दिन पहले वह किसी काम से जा रहे थे और जब पटेल नगर पहुंचे तो पानी की बोतल खरीदने के लिए एक शॉप पर पहुंचे। उन्होंने कार की चाबी अपनी गाड़ी नंबर एमपी 07 सीके-4676 में लगी छोड़ दी। अभी वह पानी की बोटल खरीदकर वापस मुड़ रहे थे कि तभी उनका दोस्त गौरव आया और उनकी कार को स्टार्ट कर ले गया। उसे कार ले जाते देखकर उन्होंने कॉल किया तो गौरव ने सिर्फ दस मिनट में वापस आने की कहा और इस तरह वह वहां पर दो घंटे इंतजार करते रहे और हर बार दस मिनट का समय लेता रहा। इसके बाद उसने मोबाइल बंद कर लिया। पहले तो वह इसे मजाक समझे, लेकिन बाद में गुस्सा भी बहुत आया।

कार वापस नहीं आने पर डॉक्टर अनिल यादव ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने गौरव को कॉल किया तो पहले वह दस मिनट में आने की कहता रहा और फिर अनिल पर पैसे होने की बात कही। पुलिस ने थाने आकर बात करने की कहा तो वह दो दिन तक पुलिस को टहलाता रहा, जब आरोपी वापस नहीं आया तो पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले में थाना प्रभारी विश्वविद्यालय संतोष मिश्रा का कहना है कि डॉक्टर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.