GWALIOR NEWS - जनसुनवाई में शिकायती आवेदन फ्री में टाइप होगा, कलेक्टर ने कहा

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश में ग्वालियर जिला कलेक्टर ने जनसुनवाई में आए लोगों की परेशानी को समझते हुए यह आदेश कहा है कि आमजन की शिकायतों को नि:शुल्क दर्ज किया जाए एवं किसी तरह का पैसा नहीं लिया जाएगा।

कलेक्ट्रेट में कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह आमजन की समस्याओं का निराकरण करेंगे। इसमें सभी विभागों के अधिकारियों को जनसुनवाई हॉल में बिठाया जाता है। ऐसा इसलिए कि कलेक्टर जब सुनवाई करते हैं तो संबंधित विभाग के अधिकारी का होना आवश्यक रहता है। आप अपनी शिकायत को टाइप करा कर भी अगर नहीं लाएंगे तो कलेक्ट्रेट में टाइपिंग की व्यवस्था होती है। यहां आप अपनी बात और पीड़ा को बता सकते हैं। जिसके बाद आपकी शिकायत लिख ली जाएगी। 

ज्ञात रहे कि तत्कालीन कलेक्टर अनुराग चौधरी के समय में यह मामला सामने आया था कि आमजन की समस्याएं कलेक्ट्रेट में लिखने के कुछ लोग 50-50 रुपये ले रहे थे। यह शिकायत कलेक्टर के सामने आई तो उन्होंने इस मामले की जांच कराई और ऐसे लोगों को चिन्हित किया जो कलेक्ट्रेट में शिकायत लिखने के नाम पर लोगों के साथ ठगी कर रहे थे। अब ऐसे लोगों पर शिकंजा कसा जा चुका है। कलेक्टर कौशलेंद्र सिंह का कहना है कि  वही गर्मी शुरू होते ही में आने वाले लोगों को पानी मिले इसका ध्यान रखा जाए। कलेक्टर ने इस संबंध में कलेक्ट्रेट की व्यवस्था संभालने वाले अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.