GWALIOR NEWS - चल हट यहाँ से नॉनसेंस लेडी, AAP पार्टी की नेत्री पर भड़के SDM

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में ज्ञापन देने कलेक्ट्रेट पहुंची आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष पर वहां मौजूद SDM भड़क गए। एसडीएम साहब ने महिला पदाधिकारी से गुस्से में तमतमाकर कहा चल हट, हट जा, शटअप नॉनसेंस लेडी। अपने साथ हुई अभद्रता पर आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर ने कहा कि एक SDM जब हम जैसे पढ़े लिखे लोगों पर और वो भी महिला से सबके सामने अभद्रता कर सकता है तो गरीब और बिना पढ़े लिखे लोगों के साथ कैसा व्यवहार करता होगा। इसकी शिकायत वे कलेक्टर सहित अन्य वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों से करेंगी।

दरअसल फूटी कॉलोनी से हटाए गये अतिक्रमण के बाद बेघर हुए गरीबों को आवास दिलाने और उनकी मदद करने की मांग लेकर आज आम आदमी पार्टी के नेताओं ने ग्वालियर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारी कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे थे।  AAP पार्टी कार्यकर्ता कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह को ही ज्ञापन देने की जिद करने लगे, लेकिन वहां ज्ञापन लेने आये SDM सीबी प्रसाद ने उन्हें ज्ञापन देने के लिए कहा, इस दौरान शोर शराबा होने लगा। SDM ने शोर नहीं करने की हिदायत दी तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भड़क गए।

प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर ने SDM से उन लोगों की कलेक्टर से मुलाकात की मांग की तो वे भड़क गए, और फिर चिल्लाते हुए अंदर जाने लगे। लेकिन फिर पलट कर आये और मनीक्षा सिंह तोमर से कहने लगे, चल हट यहाँ से, मनीक्षा ने उनसे शटअप कहा तो वे बोले यू शटअप नॉनसेंस लेडी। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !