GWALIOR NEWS- 2 पैग के बाद, सिंधिया का PA बना गैस एजेंसी संचालक गिरफ्तार

ग्वालियर
। पुलिस ने गैस एजेंसी संचालक यश छारी को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उन्होंने सर्राफा कारोबारी शरद गोयल को फोन पर धमकी दी और खुद को ज्योतिरादित्य सिंधिया का निजी सचिव बताया। 

GWALIOR TODAY NEWS- रात 11 बजे सर्राफा कारोबारी को धमकी

ग्वालियर के सचिन तेंदुलकर मार्ग पर स्थित पॉश टाउनशिप में शरद गोयल (29) रहते हैं। वह सराफा कारोबारी हैं। 27 अप्रैल की रात 11 बजे उनके फोन पर कॉल आया। कॉलर ने अपना नाम आनंद मिश्रा बताते हुए, खुद को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का PA बताया। उसने कारोबारी से कहा कि मुझे तुमसे मिलना है, तुम अभी आ जाओ। आवाज से शरद को लगा कि कोई नशे में धुत होकर बोल रहा है। इस पर उन्होंने आने से मना करते हुए कॉल कट कर दिया।

करीब 2 मिनट बाद फिर उसी नंबर से कॉल आया। कॉलर ने इस बार बिना बात किए धमकाना शुरू कर दिया। उसने कहा- नहीं आएगा, तो जान से मार देंगे। इसके बाद गालियां भी देना शुरू कर दी। घबराए कारोबारी ने कॉल काटकर फोन स्विच ऑफ कर दिया। 

GWALIOR BREAKING NEWS- खुद को सिंधिया का PA बताने वाला गैस एजेंसी संचालक निकला

पुलिस जांच के दौरान पता चला कि जिस मोबाइल नंबर से कॉल आया था, वो यश छारी का है। आरोपी पुरानी छावनी क्षेत्र में गैस एजेंसी का संचालक है। इसी आधार पर पुलिस ने यश छारी को गिरफ्तार किया है। 

पता चला है कि यश और शरद साथ में जिम जाते थे। वहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने उसे धमकाया था। आरोपी ने फोन लगाकर धमकाने की बात कबूल कर ली है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.