कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज़- DA 4 से ज्यादा बढ़ेगा, युद्ध का फायदा मिलेगा - MP karmchari news

नई दिल्ली।
केंद्रीय कर्मचारियों के लिए पहली गुड न्यूज़ तो आ ही चुकी है। जनवरी से मार्च के AICPI इंडेक्स में युद्ध के कारण काफी वृद्धि हुई है। ताजा आंकड़े बताते हैं कि अप्रैल के इंडेक्स में भी ग्राफ ऊपर की तरफ जा रहा है। यानी कि अप्रैल से जून में भी काफी वृद्धि होगी। सरकार प्रेशर कम करने के लिए समायोजन कर सकती है। 

युद्ध के नाम पर पूरे देश में जमाखोरी हुई और महंगाई बढ़ गई। बढ़ी हुई महंगाई अभी तक कम नहीं हुई है बल्कि धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। जनवरी से मार्च वाले AICPI इंडेक्स में वृद्धि के कारण 4% महंगाई भत्ता बढ़ाए जाने का अनुमान लगाया गया है। अप्रैल महीने के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा है। यानी कि अप्रैल से जून वाले AICPI इंडेक्स में और ज्यादा वृद्धि होगी। 

जनवरी-मार्च AICPI इंडेक्स का फायदा कर्मचारियों को अगस्त में मिलेगा। यानी सेंट्रल गवर्नमेंट एंप्लाइज की दिवाली धूमधाम से मनेगी। दिवाली के बाद खुशियां कम नहीं होंगी अप्रैल-जून AICPI इंडेक्स का फायदा न्यू ईयर से पहले मिल जाएगा। यानी कि नया साल भी झमाझम आएगा। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.