BHOPAL NEWS - होटल लेक व्यू अशोका एंटरटेनमेंट का नया हब बनेगा

भोपाल।
 राजधानी भोपाल के होटल लेक व्यू अशोका को पर्यटन विकास निगम ने निजी हाथों में सौंपने की तैयारी कर ली है। इसके लिए EOI बुलाए गए हैं। 10 जून तक कंपनियों से राय मांगी गई है कि पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप मोड पर इसका विस्तार किया जाए या लीज पर दिया जाए। श्यामला हिल्स स्थित यह होटल 7.16 एकड़ में फैला है। 

MPT ने दस्तावेज में कहा है कि कंपनियां यहां मिनी गोल्फ कोर्स, एम्यूजमेंट पार्क और एडवेंचर स्पोर्ट्स एक्टिविटी प्रपोज कर सकती हैं। टूरिज्म बोर्ड का कहना है कि ये एक बहुत ही महत्वपूर्ण स्थान है। हमने कंपनियों से पूछा है कि वे कैसे इसे भोपाल की धड़कन बना सकते हैं।

बड़े तालाब किनारे का यह होटल भोपाल की सबसे खूबसूरत जगहों में शामिल है। यहां से बड़े तालाब का पूरा नजारा दिखाई देता है। खास बात ये है कि बोर्ड ने इसके विस्तार के लिए यह भी साफ कर दिया है कि इस होटल के विस्तार में राज्य सरकार की टूरिज्म पॉलिसी आड़े नहीं आएगी।

यह सब नया होगा

हेल्थ एंड वेलनेस रिसॉर्ट बनेगा, कन्वेंशन सेंटर, म्यूजियम, एक्वेरियम और थीम पार्क, मिनी गोल्फ कोर्स, एम्यूजमेंट पार्क, एडवेंचर स्पोर्ट्स शुरू होंगे भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।