SBI के पीछे खतरनाक ब्लास्ट, 3 की मौत, 6 से ज्यादा घायल, शिवपुरी जिले के बदरवास की घटना- MP NEWS

मध्य प्रदेश
के शिवपुरी जिले के बदरवास नगर में भारतीय स्टेट बैंक के पीछे स्थित एक मकान में जबरदस्त ब्लास्ट हो गया। इस धमाके में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 से अधिक घायल बताए जा रहे हैं। लोकल पुलिस ने बताया कि इस मकान में अवैध रूप से पटाखा फैक्ट्री का संचालन हो रहा था। 

शिवपुरी ब्लास्ट के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: मुख्यमंत्री

बदरवास से मिले ताजा समाचारों के अनुसार विस्फोट इतना तेज था कि आसपास के मकानों में दरार आ गई और चारों तरफ धुंए का गुबार तथा चीख चिल्लाहट सुनाई देने लगी। विस्फोट मेंं 3 लोगों की मौत हो गई तथा 8 से 10 लोग जीवन और मौत से संघर्ष कर रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और दमकल मौके पर पहुंच गई और दमकल ने आग बुझाना शुरू कर दिया। मकान में फंसे लोगों को बाहर निकालने का सिलसिला शुरू हो गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि इस दुर्घटना के लिए जिम्मेदार दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा।

पब्लिक गुस्से में, अवैध फैक्ट्री पहले ही बंद क्यों नहीं कराई

मृतकों में एक महिला और एक बच्चा शामिल है। मृतक महिला इमरान की पत्नी बताई जाती है। महिला और बच्चे के मृत होने की पुष्टि एसआई ब्रजमोहन कुशवाह ने की है। घटना स्थल पर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल पहुंच गए हैं। 

जानकारी के अनुसार पप्पू मंसूरी और बल्लू मंसूरी के मकान में आज दोपहर निचली मंजिल में पटाखे बनाए जा रहे थे। जिसमें लगभग 10 लोग थे। जबकि ऊपरी मंजिल में 5 लोग मौजूद थे। कुछ व्यक्ति घर के बाहर भी खड़े हुए थे। अचानाक दोपहर 12 बजे जहां आतिशबाजी बनाई जा रही थी वहां पहले एक विस्फोट हुआ और फिर इसके बाद दूसरा तेज विस्फोट हुआ और देखते ही देखते आग लग गई। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !