MPPSC स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस एग्जाम की तारीख बढ़ाइए, पढ़ने का समय तो दीजिए - Khula khat

महोदय
, निवेदन है कि MPPSC द्वारा राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2021 के लिए सहायक यंत्री (सिविल, विद्युत) मे पदों की वृद्धि हेतु एवं सहायक यंत्री (यांत्रिकी) में नवीन पदों (पूर्व में कोई पद नहीं था) हेतु विज्ञापन दिनांक 30/03/2022 को दिया गया व फॉर्म भरने कि दिनांक 06/04/2022 से शुरू की गयी है।

उक्त के संबंध में निवेदन है कि उक्त परीक्षा कि तिथि 22/05/2022 को निर्धारित की गयी है जिससे परीक्षार्थियों को बहुत ही कम समय मिल पा रहा है तैयारी के लिए एवं पूर्व में जारी कैलेंडर मे उक्त परीक्षा कि तिथि जून माह में थी जिसे कम करके 22/05/2022 कर दिया गया है।

जबकि गत वर्षो मे MPPSC द्वारा आयोजित और अन्य परीक्षा के लिए फॉर्म भरने कि दिनांक व् परीक्षा तिथि मे कम से कम 3 माह का समय दिया जाता रहा है लेकिन उक्त परीक्षा मैं 2 माह से भी कम समय दिया गया है। गत वर्ष MPPSC द्वारा सहायक जिला लोक अभियोज़न अधिकारी (ADPO) परीक्षा मे भी पदों कि वृद्धि की गयी थी एवं परीक्षा दिनांक को भी आगे बढाया गया था।

अतः श्रीमान जी से निवेदन है कि परीक्षार्थियों के हित को ध्यान मे रखते हुए परीक्षा दिनांक आगे बढाने की कृपा करे। धन्यवाद। ✒ विवेक पटेल। 

अस्वीकरण: खुला-खत एक ओपन प्लेटफार्म है। यहां मध्य प्रदेश के सभी जागरूक नागरिक सरकारी नीतियों की समीक्षा करते हैं। सुझाव देते हैं एवं समस्याओं की जानकारी देते हैं। पत्र लेखक के विचार उसके निजी होते हैं। इससे पूर्व प्रकाशित हुए खुले खत पढ़ने के लिए कृपया Khula Khat पर क्लिक करें. यदि आपके पास भी है कुछ ऐसा जो मध्य प्रदेश के हित में हो, तो कृपया लिख भेजिए हमारा ई-पता है:- editorbhopalsamachar@gmail.com