MP NEWS - मार्तंड स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार, छात्रा से अश्लील बातें करने का आरोप

रीवा।
मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सरकारी स्कूल में 9वीं की छात्रा से अश्लील बातें करने वाले प्रिंसिपल के निलंबित कर गिरफ्तार किया गया है। छात्रा ने मार्तंड स्कूल क्रमांक-2 के प्राचार्य अमरेश सिंह के विरुद्ध अश्लील हरकत करने, अनुचित दबाव बनाने के संबंध में FIR दर्ज करवाई थी।

जिसके बाद विश्वविद्यालय थाने में अपराध क्रमांक 128/22 आईपीसी की धारा 509, 506, 354 (क), 451 एवं 11/12 पाक्सो एक्ट का मामला कायम किया। इधर आरोपी प्राचार्य पुलिस से बचने के लिए जान पहचान के लोगों के घर छिपते हुए भाग रहा था। फिर भी शुक्रवार को गिरफ्तारी करते हुए न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे केन्द्रीय जेल दाखिल कर दिया है।

थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि पाक्सो एक्ट की एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी प्राचार्य अमरेश सिंह फरार हो गया था। आरोपी के कृत्य के संबंध में शिक्षा विभाग ने जांच कमेटी का गठन किया गया था। जिसकी जांच उपरांत आरोपी प्राचार्य अमरेश सिंह को विभागीय रूप से निलंबित किया गया। जिसके बाद से आरोपी फरार चल रहा था। आरोपी के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य होने पर गिरफ्तारी के लिए एसएसपी नवनीत भसीन ने टीम गठित की। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.