मध्यप्रदेश में बिना हाईकमान कांग्रेस के सीएम कैंडिडेट की घोषणा, कमलनाथ ने एक भी पद नहीं छोड़ा- MP NEWS

MP Chunav News- आज की सबसे बड़ी खबर 

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सभी क्षेत्रीय नेताओं ने कमलनाथ को अपना नेता घोषित करते हुए ऐलान किया है कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से 2023 के विधानसभा चुनाव में कमलनाथ सीएम कैंडिडेट होंगे। बड़ी खबर यह है कि सभी नेताओं को इस फैसले तक पहुंचाने के लिए कमलनाथ को किसी भी पत्नी कुर्बानी नहीं देनी पड़ी। जबकि कमलनाथ समझौता करने के मूड में थे। 

कमलनाथ के घर पर हुआ सीएम कैंडिडेट का फैसला, हाईकमान का जिक्र तक नहीं 

यह नोट करने वाली बात यह है कि 'कमलनाथ ही 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का चेहरा होंगे' यह फैसला कमलनाथ के घर पर आयोजित एक मीटिंग में हुआ है। इस मीटिंग में केवल उन्हीं नेताओं को बुलाया गया जिन्हें कमलनाथ ने मंजूरी दी थी। कांग्रेस पार्टी की परंपरा है। जिला अध्यक्ष के नाम का फैसला भी हाईकमान पर छोड़ दिया जाता है लेकिन मध्यप्रदेश में कांग्रेस के सीएम कैंडिडेट का फैसला हाईकमान पर नहीं छोड़ा गया। मीटिंग खत्म होने के बाद देर रात घोषणा कर दी गई। 

कमलनाथ के घर पर मीटिंग में कौन-कौन मौजूद था 

कांग्रेस पार्टी की सबसे महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन कमलनाथ के घर पर हुआ। इस मीटिंग में कमलनाथ के साथ दिग्विजय सिंह, कांतिलाल भूरिया, सज्जन सिंह वर्मा, अरुण यादव, अजय सिंह राहुल, सुरेश पचौरी, डॉक्टर गोविंद सिंह और पीसी शर्मा मौजूद थे। कहा गया है कि सभी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मंत्री उपस्थित थे। हालांकि सभी नहीं थे। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.