MP NEWS- मध्यप्रदेश में शराबबंदी नहीं होगी: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने स्पष्ट कहा

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दो टूक शब्दों में कह दिया है कि मध्यप्रदेश में शराबबंदी नहीं होगी उन्होंने कहा कि हम नशा मुक्ति अभियान चलाएंगे और धीरे-धीरे अपना प्रदेश नशा मुक्त हो जाएगा। शिवराज सिंह ने नहीं बताया कि उनके 10 वर्ष से अधिक के कार्यकाल में नशा मुक्ति अभियान के कारण शराब की बिक्री में कितनी कमी आई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान माखनलाल चतुर्वेदी के जन्म दिवस के अवसर पर माखन नगर में आम सभा को संबोधित कर रहे थे। 

बहन-बेटियों की इज्जत खतरे में डालकर पैसा कमा रही है सरकार: उमा भारती

मध्यप्रदेश में शराबबंदी के लिए आंदोलन का ऐलान कर चुकी भारतीय जनता पार्टी की नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने पिछले दिनों कहा था कि मध्यप्रदेश में बहन बेटियों की इज्जत खतरे में डालकर, हमारी सरकार पैसा कमा रही है। उन्होंने कहा कि शराब पीने वाले लोग नशे की हालत में बहन बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ करते हैं। 

MP BJP- शिवराज के बयान के बाद उमा भारती के तेवर नरम पड़े 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के तेवर नरम पड़ गए। उन्होंने सरकारी नशा मुक्ति अभियान का समर्थन किया और कहा कि यह सरकार की नीति है कि स्कूल, कॉलेज, मंदिर एवं जहां नागरिकों एवं महिलाओं को आपत्ति हो, के पास शराब की दुकान ना हो। ऐसी जगहों पर खुले अहाते में शराब पिलाना जैसी इन सब बातों पर जहां आपत्ति है उसमें भी सरकार अपनी नीति का क्रियान्वयन सुनिश्चित करे। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.