MP NEWS- खरगोन पथराव एवं फायरिंग में एसपी और टीआई सहित कई घायल, कर्फ्यू लगा

भोपाल।
खरगोन में हुए पथराव के दौरान हिंसक भीड़ ने पुलिस बल पर भी हमला किया। खबर आ रही है कि एसपी सिद्धार्थ चौधरी और टीआई बनवारी मंडलोई भी घायल हो गए हैं। बताया गया है कि खरगोन एसपी को पैर में गोली लगी है। पथराव के दौरान दर्जनों आम नागरिक और कई पुलिस कर्मचारी भी घायल हुए हैं। प्रभावित इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। 

स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े। बताया जा रहा है कि भीड़ कई टुकड़ों में विभाजित हो गई थी और अचानक गलियों से निकलकर पथराव कर रहे थे। शुरुआत में पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया परंतु भीड़ ने पुलिस बल पर ही पथराव शुरू कर दिया। 

एक सूचना यह भी है कि उपद्रवियों ने तालाब चौक-गौशाला रोड स्थित शीतला माता मंदिर में तोड़फोड़ कर दी। शहर के कई इलाकों में आगजनी की गई है। चार मकानों को आग के हवाले कर दिया। स्थिति की गंभीरता देख DIG तिलक सिंह, SP सिद्धार्थ चौधरी, DM अनुग्रहा पी. ने भी मौके पर पहुंच मोर्चा संभाला। 

कलेक्टर कार्यालय की ओर से बताया गया है कि पूरे खरगोन शहर में कर्फ़्यू लागू है। मेडिकल इमरजेंसी सेवा के लिए ADM श्री एसएस मुजाल्दा के नं. 9425192554, खरगोन SDM श्री मिलिंद ढोके के नं. 9826035969, SDOP श्री रोहित अलावा के नं. 8878626928 और टीआई श्री बनवारी मंडलोई के नं. 9827343799 पर संपर्क कर सकते हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.