JABALPUR NEWS- कार पर चढ़ गया हाईवा, मां की मौत, बेटा गंभीर, सिहोरा गंजताल के पास हुआ हादसा

जबलपुर
। सिहोरा स्थित नेशलन हाईवे क्रमांक 30 में शुक्रवार शाम तेज रफ्तार हाईवा ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि हाईवा कार पर चढ़ गया और कार बुरी तरह से चरपट हो गई। घटना में कार सवार मां-बेटा कार में फंस गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद महिला को निकाला जा सका, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। इस दौरान नेशनल हाईवे पर दो घंटे तक जाम लगा रहा।

ग्वारीघाट की आशा श्रीवास्तव की एक्सीडेंट में मौत

सिहोरा पुलिस ने बताया कि ग्वारीघाट निवासी अंशुल श्रीवास्तव (29) मां आशा श्रीवास्तव (59) के साथ कटनी गया था। दोनों कटनी से कार एमपी 20 सीबी 6890 में लौट रहे थे। कार को अंशुल चला रहा था। वे सिहोरा स्थित गंजताल के पास पहुंचे ही थे कि हाईवा एमपी 20 एच 0933 के चालक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के साथ ही कार बुरी तरह से चरपट हो गई और मां बेटा कार में ही फंस गए।

सिहोरा में बड़ा रोड एक्सीडेंट: क्रेन बुलाई, एक घंटे मशक्कत

सूचना मिलते ही सिहोरा पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों बुरी तरह वाहन में फंस गए। पुलिस ने मौके पर क्रेन बुलाई। जिसके बाद अंशुल को तो बाहर निकाल लिया गया, लेकिन कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने पर आशा उसमें फंस गई। आधे से एक घंटे की मशक्कत के बाद आशा को कार से निकाला जा सका, लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकीं थीं।

नेशलन हाईवे क्रमांक 30 पर एक्सीडेंट से जाम लगा

घटना के कारण दोनों ओर जाम लग गया था। पहले तो पुलिस ने दोनों वाहनों को हटाया और उसके बाद जमा हटाने की कवायद शुरू की। लगभग दो घंटे बाद सडक़ से जाम खत्म कराया जा सका। पुलिस के अनुसार अंशुल की हालत नाजुक बनी हुई है, उसे जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.