JABALPUR NEWS - रोड एक्सीडेंट में मां - बेटे सहित 3 की मौत, पटवारी घायल

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से करीब 17 किलोमीटर दूर पनागर थाना क्षेत्र में सोमवार को कार की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे सहित 3 की मौत हो गई। कार की टक्कर से मोपेड सवार पटवारी भी घायल हो गए। 

थाना प्रभारी आरके सोनी ने बताया कि परोड़ा गांव निवासी संदीप बर्मन (18) अपनी मां किरन (35) तथा एक अन्य महिला चंद्रकुमारी बर्मन (40) के साथ अंधुआ गांव किसी रिश्तेदार के घर शोक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था।संदीप बर्मन बाइक चला रहा था तथा किरन व चंद्रकुमारी पीछे बैठे थे। ग्राम सिंगलदीप में नहर की पुलिया के पास मझौली की तरफ से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक को टक्कर मारने केबाद कार चालक ने एक मोपेड सवार को भी टक्कर मारी। इसके बाद अनियंत्रित हुई कार कुछ दूर जाकर पलट गई। 

दुर्घटना में संदीप बर्मन, चंद्रकुमारी बर्मन व किरन बर्मन बाइक से गिर पड़े। सिर में गंभीर चोट आने पर तीनों को पनागर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां किरन बर्मन को मृत घोषित कर दिया गया। संदीप व चंद्रकुमारी को मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन उनकी भी रास्ते में मौत हो गई। मोपेड सवार घायल पटवारी विकास श्रीधर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कार चालक गोविंद उर्फ हरशू खंगार को भी चोट आई है, उसके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.