INDORE NEWS- कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी, राहुल गांधी से मिले

इंदौर।
मध्य प्रदेश की राजनीति से संबंधित बड़ी खबर आ रही है। कांग्रेस पार्टी के विधायक एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी आज दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की। मुलाकात के समय राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट भी मौजूद थे। दोनों राहुल गांधी की टीम के नेता माने जाते हैं। दोनों इन दिनों उपेक्षित चल रहे हैं। 

राहुल गांधी ने जीतू पटवारी और सचिन पायलट को बुलाया था

दिल्ली से खबर आ रही है कि जीतू पटवारी ने राहुल गांधी के सरकारी आवास 12 तुगलक रोड पर जाकर राहुल गांधी से मुलाकात की। जीतू पटवारी वर्तमान में मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हैं परंतु उपेक्षा का शिकार चल रहे हैं। उन्हें उनकी विधानसभा से बाहर निकलने नहीं दिया जा रहा। सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी ने सचिन पायलट और जीतू पटवारी को एक साथ मिलने के लिए बुलाया था। 

दिल्ली से भोपाल पहुंचे जीतू पटवारी 

दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात के बाद जीतू पटवारी सीधे भोपाल आए। उल्लेख करना प्रासंगिक है कि पिछले दिनों अरुण यादव ने भी दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद अरुण यादव मध्यप्रदेश में तेजी से सक्रिय हो गए। 2 दिन पहले राजधानी भोपाल में कमलनाथ के घर पर एक मीटिंग के बाद कमलनाथ को कांग्रेस पार्टी का सीएम कैंडिडेट घोषित कर दिया गया था। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.