INDORE NEWS- 3 नई फ्लाइट, तिरुपति, काशी विश्वनाथ और देहरादून के लिए

इंदौर
। इंदौर से धार्मिक पर्यटन के लिए 3 नई फ्लाइट शुरू होने वाली है। मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मांग पत्र सौंप दिया है। बताने की जरूरत नहीं कि इस औपचारिकता से पहले सभी स्तर पर बातचीत हो चुकी होगी। 

कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने बताया कि दिल्ली में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया  से भेंट कर धार्मिक एवं पर्यटन दृष्टिकोण रखते हुए इंदौर से काशी विश्वनाथ मंदिर तक हवाई यात्रा के लिए इंदौर से काशी नई फ्लाइट शुरू करने और साथ ही इंदौर से देहरादून एवं तिरुपति की भी हवाई सेवा प्रारंभ करने की मांग की। 

भोपाल-इंदौर की साउथ इंडिया से डायरेक्ट एयर कनेक्टिविटी 

इंदौर से तिरुपति फ्लाइट शुरू होते ही मध्य प्रदेश के दोनों बड़े शहर इंदौर एवं भोपाल की साउथ इंडिया से डायरेक्ट एयर कनेक्टिविटी हो जाएगी। पिछले दिनों भोपाल से चेन्नई के लिए फ्लाइट का शुभारंभ हो चुका है। भोपाल के लोग इंदौर से फ्लाइट पकड़कर तिरुपति जा सकते हैं और इंदौर के व्यापारी भोपाल से फ्लाइट पकड़ के चेन्नई की यात्रा करेंगे। इंदौर के ट्रेडिशनल मार्केट में मराठी पगड़ी के साथ दक्षिण भारत की लूंगी भी मिलेगी। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.