BHOPAL NEWS- आसमान में ड्रोन से लेकर गली में सादा वर्दी तक पुलिस तैनात

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कानून और व्यवस्था की स्थिति से छेड़छाड़ की हर छोटी से छोटी कोशिश को ना काम करने के लिए आसमान में ड्रोन कैमरा से लेकर गलियों में सादा वर्दी में पुलिस तैनात कर दी गई है। यह जानकारी भोपाल के पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर ने दी। 

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हनुमान जयंती दिनांक 16 अप्रैल 2022 के जुलूस के लिए हमने पर्याप्त पुलिस बल तैनात रखा है। इसके अलावा वीडियो और ड्रोन कैमरा से नज़र रखी जाएगी। इसके अलावा सादी वर्दी में भी पुलिस बल अपराधियों पर नज़र रखेगा। इससे पहले भोपाल कमिश्नर एवं कलेक्टर ने हनुमान जयंती के जुलूस वाले मार्ग पर पैदल मार्च करके शांति एवं सुरक्षा की रणनीति बनाई। 

उल्लेखनीय है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने सोशल मीडिया के माध्यम से भोपाल की शांति भंग करने की साजिश की थी परंतु भोपाल पुलिस द्वारा उसे तत्काल विफल कर दिया गया। आपत्तिजनक मैसेज पोस्ट एवं वायरल करने वालों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने स्पष्ट कहा है कि स्थिति को नियंत्रण में बनाए रखने के लिए पुलिस को सभी प्रकार की नियमानुसार कार्यवाही के लिए स्वतंत्र किया गया है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।