BHOPAL NEWS- पुलिस थाने से लौटी विधवा ने आत्महत्या कर ली, वर्दी वाला देवर परेशान कर रहा था

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नीलबड़ थाने से वापस लौटी 35 वर्षीय विधवा महिला प्रतिभा राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। प्रतिभा की डेड बॉडी उसी के कमरे में फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली। ससुर ने बताया कि सेना में पदस्थ उनका रिश्तेदार उसे परेशान करता था। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है।

BHOPAL TODAY- पति की मौत के बाद प्राइवेट जॉब कर रही थी प्रतिभा

जानकारी के मुताबिक नीलबड़ के साईं नगर में रहने वाली प्रतिभा राजपूत (35) पति पंकज राजपूत एमपी नगर में निजी कंपनी में नौकरी करती थीं। उनके पति की वर्ष 2014 में रेल दुर्घटना में मौत हो चुकी है। वह अपने दो बच्चों के साथ ससुराल में रहती थीं। बुधवार शाम करीब पांच बजे वह ड्यूटी से घर पहुंची। इसके बाद अपने कमरे में चली गईं। अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।

BHOPAL CRIME NEWS- 13 साल की लड़की ने SPY मोबाइल बनाकर पता लगाया

इसी बीच उनकी 13 साल की बेटी मां के कमरे का दरवाजा खटखटाया। अंदर से जवाब नहीं मिला। ऐसे में वह यह बात बताने दादा के पास पहुंची। दादा उसे लेकर दरवाजे के पास आए और आवाज लगाई। इस बार भी कोई जवाब नहीं मिला। इसपर बेटी ने दादा से मोबाइल लेकर दरवाजे के नीचे से कमरे के अंदर डाला। वीडियो रिकार्डिंग में प्रतिभा फंदे पर लटकी मिली।

आत्महत्या करने से पहले पुलिस से मदद मांगने गई थी प्रतिभा 

पता चला है कि आत्मघाती कदम उठाने से पहले प्रतिभा, पुलिस से मदद मांगने के लिए गई थी। रातीबड़ थाने के प्रभारी सुधेश तिवारी ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि सेना में पदस्थ दिलीप बघेल के खिलाफ प्रतिभा ने शिकायत की थी। 

ससुर ने कहा- सब जानते हैं दिलीप, उसे कितना परेशान कर रहा था

प्रतिभा के ससुर भगवान दास राजपूत ने बताया की दिलीप बहू को हर 10-10 मिनट में फोन कर परेशान करता था। यह बात पोते-पोतियों को भी पता थी। बेटी ने बताया कि मां दिलीप से परेशान हो चुकी थी। वह अक्सर कहती थी कि मैं जान दे दूंगी। भगवान दास ने बताया की दिलीप शादी-शुदा है। उसके दो बच्चे हैं।मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.