Small business ideas- मिर्ची रसगुल्ला बनाइए, घर बैठे मोटी कमाई होगी, महिलाओं के लिए वर्क फ्रॉम होम

यदि आप अपना कोई छोटा सा बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो घर बैठे मिर्ची रसगुल्ला बनाइए। एकदम नया है लेकिन डिमांड में है। देश के कई इलाकों में इसकी चर्चा होने लगी है। सोशल मीडिया के जमाने में कब ट्रेंड कर जाएगा कह नहीं सकते। जिस को अच्छा बनाना आता होगा उसकी बल्ले-बल्ले। 

महिलाओं के लिए एकदम नया वर्क फ्रॉम होम

मिर्ची रसगुल्ला की खास बात यह है कि इसे हरी मिर्ची के रस में डुबोकर रखा जाता है। इसके कारण यह रसगुल्ला मीठे के साथ-साथ तीखा स्वाद भी देता है। युवाओं को हमेशा कुछ नया पसंद आता है। मीठे के साथ तीखे का कॉन्बिनेशन खूब पसंद किया जा रहा है। कई शहरों में रसगुल्ला के एक पीस की कीमत ₹15 निर्धारित की गई है। इसे Chilli Rasgulla भी कहा जाता है। 

Chilli Rasgulla- घर बैठे कमाई का बड़ा जरिया 

क्योंकि यह एकदम नया प्रोडक्ट है इसलिए पॉसिबल है कि आपके इलाके में रेस्टोरेंट या मिठाई की दुकान वाले इसे बनाने की प्लानिंग ना करें। यही बात आपके लिए अपॉर्चुनिटी हो सकती है। किसी भी मिठाई की दुकान पर उसके शोकेस में आपको केवल एक ट्रे की जगह चाहिए। अपने घर से चिली रसगुल्ला बनाकर रखवा दीजिए। धीरे-धीरे मार्केट रिस्पांस करने लगेगा और आपका बिजनेस बढ़ने लगेगा। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.